भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन एक छोटे से वीडियो में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। एक युवक एक लड़की के साथ बैठकर मैच का लुफ्त उठा रहा था और उसके मुंह में गुटखा भरा था। गुटखा खाते-खाते ही वह कनपुरिया स्टाइल में फोन पर किसी से बात कर रहा था। यह वीडियो मैच के पहले दिन के 70वें ओवर का है। जिसके बाद यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई। जिसके बाद कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने इस 9 सेकंड की वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और इसे फनी वीडियो बताया। 

कनपुरिया स्टाइल ने मचाई सोशल मीडिया पर तबाही

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर से इस वीडियो को ट्वीट किया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया। इसके बाद मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी करते हुए इसे कनपुरिया अंदाज बताया, तो वहीं कानपुर के प्रसिद्ध कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने वीडियो जारी करते हुए कनपुरिया स्टाइल में गुटखा खाने की विधा के बारे में विस्तार से बातचीत की और इसे शुद्ध कनपुरिया स्टाइल बताया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए शोभित पांडे की माने, तो वह अपनी बहन के साथ पहले दिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे। पीछे से व्यापारी शोभित गुटखा खाने की शौकीन है, लेकिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों ने उनका गुटखा ले लिया था। गुटखे की तलब के चलते उन्होंने अपनी बहन से मीठी सुपारी मांग कर मुंह में दबा ली और मैच के दौरान जब कैमरा के आगे गुटखा खाते हुए दिखाई दिए। शोभित की माने तो वह गुटखा से जल्दी तौबा कर लेंगे। इसके लिए आज ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे तो अपने हाथ में गुटखा खाना गलत है। ऐसा एक पोस्टर लेकर पहुंचे थे। शोभित ने सोशल मीडिया पर उनकी बहन के बारे में की जा रही गलत टिप्पणी पर कहा कि उनकी बहन को सोशल मीडिया का शिकार ना बनाया जाए।

Share.
Exit mobile version