Bridal Viral Video: हर कोई अपनी शादी को खास और यादगार बनाने की ख्वाहिश रखता है और इस इच्छा को पूरा करने के लिए लोग तरह-तरह के इंतजाम और प्रयास करते हैं। हालांकि, कभी-कभी ऐसा प्रयास उल्टा पड़ जाता है और शादी की खुशी का सारा मजा सजा में बदल जाता है। ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं, जहां एक दुल्हन ने अपनी शादी में ऐसा डांस किया कि मेहमान भी उसका डांस देखकर हैरान रह गए। दरअसल, इस दुल्हन ने अपनी शादी में सभी मेहमानों और दूल्हे के सामने बैकलेस ड्रेस पहनकर लैप डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

https://youtube.com/shorts/0e2k7ovkcOA?feature=share

अपनी शादी में दुल्हन ने किया अश्लील डांस

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक मामला फ्लोरिडा का है जहां एक कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन को यादगार बनाने के लिए कई बेहतरीन इंतजाम किए थे। इन्हीं में से एक अरेंजमेंट था रिसेप्शन में डांस प्रोग्राम। लेकिन, जैसे ही डांस पार्टी शुरू हुई मेहमानों के होश उड़ गए। दरअसल, डांस प्रोग्राम के बीच में दूल्हे को सरप्राइज देने के लिए दुल्हन बैकलेस ड्रेस पहनकर अंदर दाखिल हुई और सबके सामने लैप डांस किया।

वीडियो पर फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

इस दुल्हन का नाम रोशेल है, जिसका डांस देखकर दूल्हा खुद भी हैरान रह गया। मेहमानों से खचाखच भरे रिसेप्शन हॉल में दुल्हन ने अपने भावी दूल्हे को सरप्राइज देने में कोई कसर नहीं छोड़ी और तरह-तरह के मूव्स दिखाए। इस दौरान एक मेहमान ने दुल्हन के इस पूरे डांस को परफॉर्म किया। वीडियो बनाकर सोशल पर डाल दिया, जहां लोगों ने दुल्हन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। सके साथ ही हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video:  दरोगा बने निरहुआ खेतों में आम्रपाली दुबे के साथ तोबड़तोड़ प्यार करते आए नजर, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जहां कुछ लोग दुल्हन को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। आपको दुल्हन के इस डांस को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  लाल साड़ी में समुन्द्र किनारे नाचती भाभी को देख , लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version