Janhvi Kapoor Viral Video: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड जेरी’ को लेकर सुर्खियों में है। उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके बिहारी अंदाज को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। वहीं, वो ‘गुड जेरी’ के अलावा फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। खबरों की माने तो इस फिल्म की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर हो चुकी है। साथ ही, जाह्नवी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस तस्वीरें और चुलबुले अंदाज के लिए लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में, उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

तस्वीरों में पहाड़ों के बीच पोज दे रही हैं जाह्नवी

जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो हिल स्टेशन पर नेचर का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। वो नदी के किनारे बैठी हुई कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने चॉकलेटी कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही है और लुक को कंप्लीट करने किए लाइट मेकअप किया हुआ है।

जाह्नवी का एक वीडियो हुआ वायरल

जाह्नवी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो अपनी फिल्म ‘गुड जेरी’ के गाने ‘मोर मोर’ पर झूमती नजर आ रही है। वीडियो में देख रहा है कि एक्ट्रेस मेकअप रूम में बैठी हुआ और मेकअप आर्टिस्ट के साथ मस्ती करते नजर आ रही है। साथ ही, उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “आप कैसे दिखते हैं और कैसे हैं असल में? बताइए जरा, निकालिए अपने मोर वाले पंख”।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

जाह्नवी के इस वीडियो फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है”, दूसरे यूजर ने लिखा, “जान्हवी इस वीडियो में गजब डांस कर रही है”। जाह्नवी के इस वीडियो पर अभी तक 6 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version