Bride Groom Video: दुल्हन के डांस की एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग शेयर कर रहे हैं। दुल्हा-दुल्हन के लिए उनकी शादी सबसे ज्यादा खास होती है। वो लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे ही एक दुल्हन के डांस की वीडियो सामने आ रही है। इसमें दुल्हन का डांस देश दुल्हा सहित सभी लोग दंग रह जाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है।

दुल्हन का दूल्हे के लिए नृत्य

इस वीडियो में दुल्हन अपने वरमाला के लिए अपने दूल्हे के स्वागत के लिए डांस करती नजर आ रही है। दुल्हन की शानदार डांस देखकर सभी दंग रह गए। दुल्हन की ये वेलकम डांस लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। सोशल मीडिया पर सभी यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं। इस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने मिल रही है। इस वीडियो में दुल्हन मल्टीपल्स गाने पर ठुमका लगाते नजर आ रही है।

दुल्हा निहारते आ रहा है नजर

इस वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे के लिए शानदार प्रदर्शन दे रही है। दुल्हन की डांस देख कर दुल्हा बेहद खुश नजर आ रहा है। इसके साथ शादी में सम्मिलित और भी दोस्त रिश्तेदार इस डांस पर काफी तालियां बजाते दिख रहे हैं। सभी को ये डांस काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Bride Dance Video: भोजपुरी गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, दूल्हे सहित पूरे ससुराल की थमी सांस

वीडियो पर लाइक की लग गई है लाइन

इस वीडियो को रवि श्रेष्ठ ने यूट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो को 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स अपने प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Jannat Zubair Photos: अबु धाबी से जन्नत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘चप्पल और बिना सिर ढंके घुसी कैसे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version