Roger Binny: बीसीसीआई (BCCI) के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी (Roger Binny) ने टी20 विश्व कप जैसे अहम टूर्नामेंट से पहले जसप्रीत बुमराह की चोट पर गुरुवार को नाराजगी जताई। टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से तीन दिन पहले भारतीय तेज गेंदबाज के स्ट्रेस बैक फ्रैक्चर ने उन्हें टूर्नामेंट से हटने के लिए मजबूर कर दिया।

रोजर बिन्नी (Roger Binny) ने जताई चिंता

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित पुरस्कार के एक समारोह में, बिन्नी ने कहा, “हमें यह पता करने की आवश्यकता है कि खिलाड़ी इतनी बुरी तरह से क्यों और कैसे घायल हो रहे हैं।” “हमें यह पता लगाने की जरूरत है कि वे इतनी जल्दी क्यों टूट रहे हैं। न केवल अभी, बल्कि पिछले चार से पांच वर्षों से भी।

Also Read: Virat kohli: प्रैक्टिस सेशन में फैंस को पूर्व कप्तान ने दी ‘Warning’, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video

ऐसा नहीं है कि हमारे पास सक्षम कोच या मैनेजमेंट की कमी है। कुछ करने की जरूरत है, चाहे उन पर कितना भी काम किया जा रहा हो या वे कितने फॉर्मेट में खेल रहे हों। मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता यही है। “आप विश्व कप से 10 दिन पहले बुमराह (Jasprit Bumrah) को टीम से बाहर नहीं कर सकते हैं।

अच्छी सतह बनाने पर जोर देना होगा

बिन्नी ने घरेलू क्रिकेट के लिए रणनीति में बदलाव की आवश्यकता पर भी चर्चा की, जबकि रणजी ट्रॉफी के लिए अच्छी सतह बनाने के महत्व पर जोर दिया। “सतह अभी भी बहुत नरम हैं; तेज गेंदबाज उनका उपयोग नहीं कर सकते हैं। बुनियादी ढांचे की भी जांच की जानी चाहिए।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version