Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर आपने दुल्हा-दुल्हन की एक से बढ़कर एक फनी वीडियो के साथ लड़ाई वाली वीडियो देखीं होगी। लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि , जैसी वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। ऐसी वीडियो आज से पहले शायद ही कभी आपने देखी हो। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, दुल्हा-दुल्हन सजे-धजे स्टेज पर खड़े हैं और एक दूसरे को वरमाला डालने की तैयारी कर रहे हैं।

यहां देखें Video

दुल्हा-दुल्हन का मजेदार वीडियो वायरल

वीडियो में आप देख सकते है कि, जैसे ही दूल्हा-दुल्हन के गले में वरमाला डालता है वैसे ही दुल्हन नखरे करने लगती है । इस वायरल होती वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दुल्हन किस तरह से वरमाला डलवाने से मना कर रही है। लेकिन दुल्हा अपने नई-नवेली दुल्हन के पहले तो सारे नखरें उठाता है और बाद में स्टेज पर ही रखे सोफे पर जाकर बैठ जाता है। इसके बाद आप देख सकते हैं कि, दुल्हन कुछ इशारा करती है और दूल्हा खड़ा हो जाता है। इसके साथ ही इस वीडियो में सबसे प्यारा लम्हा तब आता है जब दूल्हा-दूल्हन के गले में वरमाला डालने से पहले ही जमीन में बैठ जाता है और बहुत ही प्यार से अपनी दुल्हनियां को देखने लग जाता है। दूल्हे की इतनी मेहनत को देखते हुए दुल्हन भी जमीन में झुक जाती है और दुल्हा वरमाला डाल देता है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

वीडियो जमकर हो रहा वायरल

जैसे ही दूल्हा-दुल्हन के गले में वरमाला डालता है। वैसे ही लोग तालियां और सीटियां बजाने लग जाते हैं। इसके साथ ही दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को बड़े ही प्यार से देखने लग जाते हैं। ये वीडियो इतना प्यारा है कि, लोग इस वीडियो पर बिना कमेंट रह ही नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version