Bride Groom Viral Video: शादी में दुल्हा और दुल्हन के डांस करते हुए वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं। जिन पर यूजर्स काफी अच्छे कमेंट भी करते हैं। लेकिन इन वीडियोज में से कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो कि, दिल को जीत लेते हैं। आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो कुछ ऐसा ही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हा और दुल्हन बॉलीवुड के रोमांटिक गानों पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें Video

दूल्हा और दुल्हन का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल

दुल्हा और दूल्हन की ये जोड़ी इतनी जबरदस्त है कि, वहां मौजूद लो जबरदस्त सीटी के साथ तालियां बजा रहे हैं। शादी के स्टेज पर जिस तरह से दूल्हा और दुल्हन हाथ में हाथ डाले एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं वो बेहद दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, दूल्हा और दूल्हन के इस रोमांटिक डांस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Also Read: Viral Video: तौलिया लपेटकर मेट्रो में सफर कर रहा था शख्स, वजह जानकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

वीडियो ने यूजर्स का जीता दिल

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दूल्हा और दुल्हन ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। दोनों बॉलीवुड गानों पर एक दूसरे को थामे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यब पर शेयर किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

Also Read- CAR LOAN TIPS: नई कार खरीदने से पहले 20-10-4 फॉर्मूले को जान लीजिए, खुशी-खुशी चुका देंगे सारी EMI

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version