Viral Video: पाकिस्तान टीम अभी इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच सीरीज खेल रही है। लेकिन पिछले महीने हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान की टीम ने फाइनल तक का सफर किया था लेकिन इंग्लैंड की टीम ने पाक टीम को 5 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। लेकिन फाइनल से पहुंचने से पहले पाक टीम को लीग मैच में अपने पहले और दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था एक मैच। लीग मैच में जिम्बाब्वे से मिली हार शायद पाक टीम अभी तक नहीं पचा पाई है। तभी तो मीटिंग में इस बात पर फिर चर्चा चल रही है जिसका वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाक टीम के शानदार ऑलराउंडर शादाब खान और पाकिस्तान के पूर्व आर्मी जनरल कमर जावेद बाजवा के बीच मजाकिया वीडियो वायरल हो रहा है।

शादाब खान ने दिया शानदार जवाब

अभी हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कार्यक्रम रखा था और इस मीटिंग में कई पूर्व खिलाड़ी भी आए थे और वहीं इस समय पाक टीम के सबसे शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी शादाब खान ने भी हिस्सा लिया। लेकिन खिलाड़ियों से हटकर बात करें तो पाकिस्तान के पूर्व आर्मी जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी इस मीटिंग में शिरकत की और उन्होंने शादाब खान से सवाल किया कि,‘टी-20 के लिहाज से शादाब काफी शानदार और अनुभवी ऑलराउंडर है। लेकिन जिंबाब्वे का मैच भी उन्होंने हरवाया था। छक्का मारने के अगले गेंद पर उन्होंने हिट मारा और वो आउट हो गए।’ इस पर शादाब खान ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, ‘कुदरत का निजाम है, मैं आउट हुआ तो फाइनल में पहुंचे।’

Also Read: PAK VS ENG: ‘गेंद है या बवाल’ ABRAR AHMED की जादुई बॉल पर कुछ न कर सके BEN STOKES, देखें VIDEO

यहां देखें वायरल वीडियो:

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच आज दूसरा मैच खेला जा रहा है

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच आज से दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा अबतक इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने कुछ कमाल न कर सकी और टीम मात्र 281 रन पर ही ढेर हो गई। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन डकेत ने बनाया जिन्होंने 63 रन बनाए और वहीं ओली पोप ने भी 60 रनों की पारी खेली। तो वहीं पाकिस्तान टीम कि तरफ से अबरार अहमद ने 7 विकेट लिए और जाहिद मोहम्मद ने 3 विकेट लिए।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version