Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दिल्ली में मामूली से विवाद पर एक युवक ने दिन दहाड़े गाड़ी चढ़ा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही लोग सवाल पूछ रहे हैं कि, जब देश की राजधानी की ये स्थिति है तो दूसरे राज्यों का क्या हाल होगा? आखिर कोई इतना बेखौंफ कैसे हो सकता है जो मामूली से विवाद पर किसी पर भी गड़ी चढ़ा दे। ये घटना दिल्ली के अलीपुर इलाके की है।

3 युवकों पर चढ़ाई कार

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मामूसी सी बहस के कुछ ही देर बाद कार सवार युवक ने कुछ लोगों पर कार चढ़ा दी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, चालक के सिर पर किस तरह से खून सवार था। इस घटना के बाद 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये वीडियो 26 अक्टूबर का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कार चालक छोटी सी गली से निकल रहा है। इस दौरान बाइक पर बैठे एक युवक से बाइक हटाने को लेकर उसकी बहस हो जाती है। इस दौरान काफी लोग समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं मानता है और गाड़ी चढ़ा देता है।

Must Read:Maharashtra: शिंदे गुट के 22 MLA थामेंगे BJP का हाथ, उद्धव ने किया बड़ा दावा

वीडियो वायरल होने से मचा बवाल

आरोपी कार चालक का नाम नितिन मान बताया जा रहा है। इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307 हत्या का प्रयास का भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, घायलों का का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Must Read:France: उत्तरी फ्रांस में मिनी Tornado से मची तबाही, दर्जनों घरों को पहुंचा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version