Brahmastra 2: लंबे समय से फ्लॉप फिल्में देने के बाद बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ ने जबरदस्त जलवा बिखेरा। फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया और क्रिटिक्स ने भी इसे सराहा। अब इसके मेकर्स फिल्म के पार्ट 2 पर काम कर रहे है। ताजा रिपोर्ट्स की माने तो एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए मेकर्स फिल्म के पार्ट 2 में साउथ के सुपरस्टार को कास्ट करने की योजना बना रहे है। जी हां, जानकारी के अनुसार फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स इस बार फिल्म KGF के स्टार यश को साइन करने की तैयारी कर चुके है और उन्हें एक्टर की हां का इंतजार है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में जलवे बिखेरेंगे यश

हिंदी दर्शकों के बीच अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके यश इस फिल्म के लिए हां करते है या नहीं ये तो वक्त बताएगा। आपको बता दें कि एक्टर को इस फिल्म में देव के किरदार के लिए कास्ट करने की कोशिश जारी है। फिल्म के पार्ट 1 में दर्शकों के लिए एक सस्पेंस छोड़ा गया था कि आखिर देव की भूमिका में कौन होगा। ये तो साफ है कि अगर यश फिल्म के लिए हां करते है तो वो ही देव का किरदार निभायेंगे। भले ही फिल्म ब्रह्मास्त्र राजामौली की बाहुबली के सुपर सस्पेंस ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ जैसा सस्पेंस ना बना पाई हो पर देव के किरदार को लेकर फैंस के बीच सवाल जरूर है। फिल्म के आखिर में ये तो रिवील हो गया था कि अमृता का किरदार दीपिका निभाने वाली है और आने वाले समय में कई और चीजें भी साफ हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

बज के बीच में है कई सस्पेंस

अपकमिंग फिल्म में देव के किरदार को लेकर रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन तक के नामों को लेकर खूब चर्चा हुई। दोनों ही एक्टर खुद इस बात को खारिज कर चुके हैं। ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 को एपिक टेल बनाने के लिए काफी मेहनत की जा रही है तभी यश के स्टारडम को देखते हुए इस पावरफुल किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। साथ ही यश का इस फिल्म से जुड़ना फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ पैकेज से कम नहीं होगा। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया था कि ‘ब्रह्मास्त्र’ एक पीरियोडिकल ट्रायलॉजी मूवी है और इस फिल्म को बनाने के लिए वक्त की दरकार बेहद अहम है। पार्ट 2 को साल 2025 यानी करीब तीन साल बाद रिलीज करने की योजना बनाई गई है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version