Devar Bhabhi Dance Video : सोशल मीडिया पर देवर और भाभी के ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश भी होते हैं और जमकर प्यार लुटाते हैं। देवर भाभी का रिश्ता काफी हंसी मजाक का माना जाता है। यही कारण है कि, देवर और भाभी के डांस वीडियो सोशल मीडिया साइट पर इतना ज्यादा ट्रेंड करते रहते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही डांस वीडियो लेकर आए हैं। जिसे देखकर आप भी झूम उठोगे और इन देवर भाभी के फैन बन जाओगे।

देवर के साथ झूमकर नाची भाभी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी भोजपुरी गाने पर एक साथ झूम रहे हैं।वहां पर भीड़ इकट्ठा है जैसे घर भी कोई कार्यक्रम लग रहा है और इस दौरान भोजपुरी गाना बज रहा है और इसी भोजपुरी गाने पर भाभी देवर के साथ ठुमके लगा रही है। देवर और भाभी के डांस को देखकर ऐसा लगा रहा है कि, उनके बीच कोई कॉम्पिटिशन चल रहा है। डांस में देवर भाभी की जबरदस्त बोन्डिंग दिख रही हैं जो की लोगो को बहुत पसंद आ रही हैं। लाल साड़ी में देवर के साथ ठुमकती हुई भाभी ने आग लगा दी है।

वीडियो देख झूम उठोगे

यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है। भाभी का डांस दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये डांस वीडियो इतना वायरल हो रही है। भाभी की पतली कमर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे है।भाभी के एक्सप्रेशन और डांस आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। इस डांस वीडियो ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: गोरी रानी की अश्लील अदाओं को देख भीड़ हुई पानी-पीनी, वीडियो देख मजा आ जाएगा

इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। भाभी की सेक्सी मटकती हुई कमर ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। इसके साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो SK STUDIO ETAH नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। आपको इस डांस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: सूट वाली भाभी के डांस ने 700 मिलियन लोगों का चुराया दिल, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version