Viral News: यूं तो कई लोग कंपनी से रिजेक्ट होने के बाद निराश हो जाते है और मुड़ कर दुबारा नहीं देखते, वहीं कई लोग HR डिपार्टमेंट को इंप्रेस करने के लिए कड़ी मेहनत और तैयारी करने में जुट जाते हैं। परन्तु अमेरिका की एक महिला ने कंपनी से रिजेक्ट होने के बाद कंपनी को ईमेल में ऐसा कुछ भेजा की उसे फ़ौरन इंटरव्यू कॉल आगई।

ईमेल में भजा मीम

दरअसल, अमेरिका की एक महिला का कहना है कि कंपनी ने 14 जुलाई को रिजेक्‍शन का ईमेल भेजा था। लड़की को लगा कि वैसे भी कुछ होने वाला नहीं है, उसने धन्यवाद ईमेल के बजाय एक ‘वाई थो’ मेम भेजा। मीम भजने के बाद जिस कंपनी ने उसे रिजेक्‍ट किया, उसी कंपनी ने इंटरव्‍यू के लिए बुला लिया। अमेरिका की इस लड़की ने अपनी कहानी टिक टोक पर वीडियो बनाकर साझा की।

Also Read:Viral Video: कुत्ते और छोटे बच्चे को इस तरह खेलते हुए देख यूजर्स की छूटी हंसी, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो बनाकर साझा किया

महिला का कहना है कि “मैं जब सुबह उठी तो देखा कि कंपनी ने मेरा प्रोफाइल रिजेक्ट कर दिया था और मुझे इस नौकरी की बेहद जरूरत थी तो मैंने नेक्स्ट जनरेशन से सबक लेते हुए रिप्लाई में एक मीम भेज दिया” महिला का यह टिक टोक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। कई यूजर्स इस पर मजेदार प्रतिकिया दे रहे है। एक शख्स ने लिखा, इस मुश्किल समय में इस तरह की सक्सेस स्टोरी की ही जरूरत है। एक ने लिखा, बधाई हो कॉमेडी क्वीन, उम्मीद है आपको नौकरी मिल जाएगी. एक यूजर ने लिखा, बतौर करियर कोच मुझे यह बहुत ही मजेदार लगा।

Also Read: Women Health Tips: 40 की उम्र के बाद भी हड्डियां रहेंगी मजबूत, इन डायट्स को आज ही करें शामिल

इस मामले को लेकर इंटरनेट पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। ऐसे में कुछ यूजर्स ने कहा, पहले लोग जवाब में इमोजी भेजते थे पर अब लगता है कि आने वाले समय में सारे JOB रिजेक्‍शन का जवाब मीम से दिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version