Devar Bhabhi Dance Video : सोशल मीडिया पर देवर और भाभी के खूब वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। यही कारण है कि, देवर और भाभी की जोड़ी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आग लगाती रहती है। इसके साथ ही देवर और भाभी के डांस वीडियो को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन आज हम आपके लिए जो देवर और भाभी की वीडियो लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद आप दुनिया भर की डांस वीडियो को भूल जाएंगे।

यहां देखें Video

बॉलीवुड गाने पर देवर-भाभी ने किया गजब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि, देवर और भाभी बॉलीवुड गाने ‘आज है सगाई’ पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। देवर भाभी किसी शादी में डीजे पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो मे आप देख सकते है कि, डांस वीडियो मे देवर और भाभी की गजब की केमेस्ट्री देखी जा सकती है। इसके साथ ही देवर और भाभी के इस धांसू डांस को देख परिवार के लोग खूब तालियां बजा रहे हैं।

देवर-भाभी के डांस पर खूब बजी तालियां

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर भाभी के एक्सप्रेशन काफी दिल को छू लेने वाले हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रही है। इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। ये गाना यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन गाने पर अब तक 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bride Dance Video: भोजपुरी गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, दूल्हे सहित पूरे ससुराल की थमी सांस

इसके साथ हजारों लेग इस डांस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, देवर-भाभी का रिश्ता काफी अनोखा रिश्ता माना जाता है। यही कारण है कि, देवर भाभी के ऊपर काफी जोक्स और मिम्स बनते रहते हैं। ऐसे में जब देवर और भाभी को डांस का मौका मिलता है तो वो इस मौके को बिल्कुल भी नहीं छोड़ते हैं। इस वीडियो मे भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: Jannat Zubair Photos: अबु धाबी से जन्नत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘चप्पल और बिना सिर ढंके घुसी कैसे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version