Devar Bhabhi Dance Video : सोशल मीडिया पर शादी के एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते है, जिन्हें यूजर्स की तरफ से खूब प्यार मिलता है। सोशल मीडिया पर वायरल होते ये वीडियो कभी फाइटिंग से भरे हुए होते है तो कभी इतने फनी होते हैं कि, लोग चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा।

नई भाभी ने देवर संग किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, नई-नवेली दुल्हनिया के साथ देवर बॉलीवुड गाने छोट-छोटे ‘भाइयों के बड़े भइया’ गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी ने शादी का जोड़ा पहना हुआ और अपने नए-नवेले पति के साथ खड़ी है। इस दौरान देवर डांस फ्लोर पर आता है और भाभी के साथ डांस करना शुरू कर देता है। ये वीडियो इतना जबरदस्त है कि, जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो बिना कमेंट किए रह नहीं पा रहा है।

Also Read- सुष्मिता सेन की BHABHI पर चढ़ा ‘बेशर्म रंग’ का जादू, DANCE देख यूजर्स बोले- सस्ती दीपिका, देखें VIDEO

तालिया बजाने को मजबूर हुए लोग

देवर भाभी के डांस स्टेप्स वहां मौजूद मेहमानों को भी काफी पसंद आ रहे हैं। देवर और भाभी की इस जोड़ी को वह खूब पसंद कर रहे हैं। वाकई में देवर और भाभी ने अपने डांस से शादी में समां बाँध दिया है। देवर भाभी के इस डांस को देख तालियां बजाने को लोग मजबूर हो गए हैं। इस वीडियो को इस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही लोगों की तरफ से काफी मजेदार प्रतिक्रिया सामने आने लगी और लोग काफी अच्छे कमेंट करने लगे।

Also Read- BHABHI DANCE VIDEO: बंद किचन में डांस करती टैटू वाली भाभी ने जीत लिया यूजर्स का दिल, आप भी देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version