Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की दरियादिली से आप सभी लोग वाकिफ होंगे। एक्टर कई लोगों के गॉडफादर हैं और न्यू कमर्स को लॉन्च करने के लिए चर्चा में रहते हैं। सलमान खान एक बार फिर चर्चा में हैं और वजह है कि वह अपने बॉडीगार्ड पर मेहरबान हैं। जी हां, मिली जानकारी के अनुसार एक्टर अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के बीच की बॉन्डिंग जगजाहिर है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। अब खबर है कि टाइगर को इंडस्ट्री में लाने की तैयारी पूरी है और सलमान खान एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं।

एक्ट्रेस की तलाश में हैं सलमान

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने टाइगर की डेब्यू के लिए डायरेक्टर सतीश कौशिक से बात कर रहे हैं। वहीं यह भी खबर है कि इसके लिए स्क्रिप्ट और नैरेशन भी कंप्लीट हो गया है। वहीं इस प्रोजेक्ट के लिए एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अगर अंदरूनी सूत्रों की माने तो इस प्रोजेक्ट के लिए तीन-चार एक्ट्रेस को अप्रोच किया है लेकिन अभी कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है। वहीं यह भी खबर है कि यह फिल्म अगले साल ऑनएयर होने वाली है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

पहले भी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं टाइगर

इससे पहले सलमान टाइगर को लॉन्च करने को लेकर बात करते नजर आए थे। एक्टर ने कहा था कि “शेरा के बेटे टाइगर को फिल्म में लाने के लिए ग्रूम किया जा रहा है। इसके लिए काम भी जारी है। अभी अच्छी स्क्रिप्ट्स की तलाश जारी है।” अब ऐसा लग रहा है कि स्क्रिप्ट मिल गई है। शेरा के बेटे टाइगर की बात करें तो वह सुलतान में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

शेरा और सलमान के बीच बॉन्ड है जगजाहिर

बता दें कि सलमान खान अब तक कई नए चेहरे को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं। वहीं सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की बात करें तो वो हमेशा एक्टर के साथ कदम से कदम मिलाते नजर आते हैं। सलमान और शेरा आपस में एक अलग बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों की पहली मुलाकात काफी दिलचस्प थी। रिपोर्ट्स की माने तो शेरा सलमान और अरबाज से एक पार्टी में मिले थे। इस दौरान सलमान अपने लिए बॉडीगार्ड की तलाश में थे। वहीं अगले दिन से ही शेरा सलमान के बॉडीगार्ड बन गए। रिपोर्ट्स की माने तो शेरा सलमान के बॉडीगार्ड बनने से पहले माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चैन, पेरिस हिल्टन जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के भी बॉडीगार्ड रह चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version