Devar Bhabhi Dance Video : इंटरनेट पर इन दिनों देवर और भाभी के डांस का जलवा बरकरार है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ये डांस वीडियो आपको ट्रेंड करते हुए नजर आ जाएंगे। इस बीच भोजपुरी फिल्मों के देवर और भाभी के डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।यूट्यूब पर राकेश मिश्रा (rakesh mishra) का भोजपुरी गाना टाइटल भउजी के देवरा (bhauji ke devra) इन दिनों जमकर तहलका मचा रहा है।

कभी नहीं देखें होगें ऐसे देवर भाभी

लोगों को इस गाने का वीडियो काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही दिन के अंदर इस नए भोजपुरी गाने के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुक हैं। गाने के वीडियो में हीरोइन ने खूबसूरत अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना लिया है।इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) नजर आ रही हैं। राकेश और श्वेता की केमिस्ट्री गाने में दर्शकों को काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में देवर और भाभी के बीच की नोंक-झोंकी देखी जा सकती है।इस गाने को राकेश मिश्रा और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। गाने का म्यूजिक हो या फिर वीडियो दोनों ही आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video : देवर की शादी में रिश्तेदारों पर अकेले ही भारी पड़ी भाभी, डांस देख फटी आंखें

वीडियो पर जमकर आ रहे व्यूज

गाने के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है।इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस गाने ने अब तक व्यूज के मामले में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि, श्वेता ने ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं। इस गाने में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी अदाएं फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Jannat Zubair Photos: अबु धाबी से जन्नत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘चप्पल और बिना सिर ढंके घुसी कैसे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version