Viral Video: आज से पहले आपने एक से बढ़कर एक ड्रामें बाज लोगों के वीडियो देखें होंगे। लेकिन हम दावे से कह सकते है कि, जिस वीडियो के बारे में आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो में मौजूद बच्चे से ज्यादा कोई भी ड्रामेबाज बच्चा नहीं देखा होगा। जी हां ये बात हम इस लिए बोल रहे हैं क्योंकि वायरल होते इस वीडियो ने कुछ ही मिनट में लोगों का दिल जीत लिया है। यही कारण है कि, इस वीडियो में चंद मिनटों में लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

ड्रामेबाज बच्चे का वीडियो वायरल

इस बीच लोगों के काफी मजेदार कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वीडियो में आपको एक छोटा सा बच्चा रोता हुआ नजर आ रहा होगा, जिसे देखकर आपको लगेगा कि, बेचारे बच्चे की लगता है आज मम्मी ने कुछ ज्यादा ही जमकर पिटाई कर दी है। लेकिन थोड़ी देर बाद कुछ सा होता है कि, बच्चा रोते-रोते जोर-जोर से हंसना शुरू कर देता है और देखने वाले को लगता है कि, इस ड्रामबाज बच्चे ने चंद मिनटों में वक्त बदल दिया जज्बात बदल दिए।

ये भी पढ़ें: Indian Bhabhi Video: देवर के हॉट डांस के आगे भाभी के लटके-झटके हुए फेल, मजेदार वीडियो वायरल

दो मिनट में बदल जाता है मूड

अचानक से बदले बच्चे के मूड को देख सभी हैरान हो जाते हैं। जिसके बाद वहां पर मौजूद सभी लोग हंसना शुरू करते हैं और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल होने लगता है। इस वीडियो को कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिस पर अब तक कई सारे लाइक्स और लोगों कमेंट आने लगे हैं। इस वीडियो के देखने के बाद पकी क्या राय है कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version