अमेरिका में एक 25 वर्षीय लड़की जिसका नाम सैम बताए जा रहा हैं, उसकी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। उस वीडियो में सैम ने बताया हैं की कैसे टाईट जींस पहनने की वजह से उसे अनेक मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। एक टाइट जींस पहनने की वजह से उसे स्किन इन्फेक्शन का सामना करना पड़ा, उसकी हालत इतनी नाजुक हो गई थी की उसे हस्पताल में दाखिल कराने तक की नौबत आ गई।

सैम की हालत धीरे-धीरे नाजुक होती जा रही थी इस लिए उसे बाद में आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा था। अब सवाल ये उठता है आखिर टाइट जींस से ऐसा कैसे हुआ। क्या टाइट जींस पहनने की वजह से स्किन इन्फेक्शन हो सकते हैं, आइए जानते हैं और इस वीडियो के पीछे की सच्ची कहानी को भी जानते हैं।

सैम जो उत्तर कैरोलिना में रहती हैं, उसने बीते दिनों अपने टिकटोक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे अब तक करीब 80 लाख बार देखा जा चुका हैं। इस वीडियो में सैम ने बताया है कि कैसे टाइट जींस शॉर्ट पहनने की वजह से उसे दर्दनाक त्वचा संक्रमण से जूझना पड़ा, जिसमे उसकी जान जाने तक का खतरा बन गया था।

यह भी पढ़े- दो साल तक गर्लफ्रेंड को दे रहा था धोका, लड़की के पुलिस कंप्लेन करने पर सामने आई बात

सैम ने वीडियो में बताए है कि करीब तीन साल पहले वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थी, इस दौरान उसने ब्वॉयफ्रेंड के जिद करने पर टाइट जींस शॉर्ट्स पहने थे। उसने जींस करीब आठ घंटो तक पहन कर रखा, लेकिन जब घर आके उसने उसे उतार तब से उसकी कमर के नीचे दर्द रहने लगा। जब ये दर्द बड़ने लगा तो सैम डॉक्टर के पास गई, जहां उसे पता चला कि उसके कमर के नीचे स्किन इन्फेक्शन हुआ हैं।

इसके बाद सैम को हस्पताल में एडमिट किया गया, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं आया। जिसके बाद उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया, उसे वहा एक हफ्ता रहना पड़ा। सैम ने बताया कि उसे सेलुलिटिस हुआ था, यह उसकी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version