Haryanvi  Hot videos: जहां बॉलीवुड एक्ट्रेसेज देश-विदेश में काम कर नाम कमा रही हैं, तो वहीं हरियाणवी डांसर्स भी आजकल प्रसिद्धि के मामले में इनसे पीछे नहीं हैं। इनकी फैन फॉलॉइंग भी कई टीवी और बॉलीवुड सितारों को मात दे रही है। सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स हमेशा ही काफी चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन किसी-न-किसी डांसर के डांस का वीडियो फैंस के सर चढ़कर बोल रहा होता है। इसी बीच हरियाणा की एक खूबसूरत अदकारा शालू चौधरी आजकल फैंस के दिलों पर छाई हुई हैं।

शालू के बोल्ड ठुमकों ने लूटी महफिल

शालू बोल्ड ठुमकों से पहली बार में ही किसी का भी दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर इस हरियाणवी डांसर के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। शालू की दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो गई हैं कि लोग दूर-दूर से सोशल मीडिया पर इसका लुत्फ उठा रहे हैं। शालू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसमें शालू मदमस्त होकर नाच रही हैं और फैंस भी उन्हीं की तरह मदमस्त होकर वीडियो का आनंद ले रहे हैं।

https://youtu.be/HpkiUi8mPRY

वायरल वीडियो को देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं और वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। स्किन फिट और टाइट पटियाला ब्लू सूट में शालू की खूबसूरती देखने लायक हो रही है। सोने पर सुहागा है उनका मस्त, बोल्ड और बिंदास डांस जो लोगों को शालू से दूर रहने ही नहीं दे रहा है। वीडियो में शालू लोगों की भीड़ देख गजब इशारे कर रही हैं जिससे वहां मौजूद फैंस मर-मिटने को तैयार हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में शालू हरियाणवी गाने ‘शूटर’ पर ठुमके लगा रही हैं। वीडियो में उनकी अदाएं किलर हैं जो फैंस की धडकनें बढ़ा रही हैं।

सपना चौधरी के नक्शेकदम पर हरियाणवी डांसर्स

एक समय था जब हरियाणा में सिर्फ सपना चौधरी का बोलबाला था। हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि अब सपना एक ब्रांड बन चुकी हैं लेकिन उन्हें फ़ॉलो कर कई डांसर्स अब लाइमलाइट में आ चुकी हैंइनकी फैन फॉलॉइंग भी कई टीवी और बॉलीवुड सितारों को मात दे रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version