Nirahua Viral Video: भोजपुरी गानों की सबसे हिट एक्टर कहे जाने वाली दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) आज यूपी के आजमगढ़ की सीट पर हुए उपचुनाव को जीत गए हैं और सांसद बन गए हैं। आजमगढ़ के उपचुनाव में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह यादव को धूल चटाई है।

चुनाव जीत गए निरहुआ

उपचुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जनता को धन्यवाद कहते हुए ट्वीट कर लिखा है कि, आजमगढ़ वासियों आपने कमाल कर दिया। यह आपकी जीत है। उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही जिस तरीके से आप सबने मिलकर बीजेपी को प्यार और समर्थन दिया यह उसकी जीत है। यह जीत आपके भरोसे और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत को समर्पित हैं।

निरहुआ का पुराना गाना करने लगा ट्रेंड

आपको बता दें,आजमगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल ‘निरहुआ’ ने 7 हजार से अधिक वोट से जीत दर्ज की है। इसके साथ ही सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को 2,90,835 वोट मिले हैं। वहीं बसपा के शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को 2,57,572 वोट प्राप्त हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: सुहागरात मनाने निरहुआ के ऊपर चढ़ी आम्रपाली की गंदी हरकत को देख मजा आ जाएगा, देखें वीडियो

इस बड़ी जीत के बाद निरहुआ का एक पुराना वीडियो तेजी से शोल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो कहते हुए सुने जा सकते हैं कि, गांव की आवाज दिल्ली में उठाएंगे। ये वीडियो निरहुआ का काफी पुराना लग है। जिसमें वह नेताओं के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो बहुत ही पतले भी दिख रहे हैं। आपको इस वीडियो को देख कैसा लगा कमेंट करके बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version