रूस और यूक्रेन के बीच इस युद्ध में कई वीडियोस सामने आए हैं। दोनों देशों के बीच युद्ध जोरों शोरों पर चल रहा है। रूसी टैंको, ट्रकों और सैनिकों के दृश्य सोशल मीडिया पर यूक्रेन में आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। रूसी सेना लगातार यूक्रेन और राजधानी कीव में बढ़ती जा रही है। यूक्रेन के कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिन्हें देखकर लोग हैरान होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला खुद ही टैंक चलाते हुए दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले यह वीडियो नास्त्य तुमान का है। वह एक बख्तरबंद टैंक में दिखाई दे रही है। महिला अपने हमवतन को सिखाती है कि इस टैंक को कैसे शुरू करते हैं और इसको कैसे चलाते हैं। वह बताती है कि रूसी सैनिक अपनी उन्नति के दौरान इस टैंक को छोड़ गए हैं। महिला की इस वीडियो की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई है क्योंकि उनका स्पष्टीकरण है कि वीडियो को एक पैरोडी के रूप में रिकॉर्ड किया गया था ना कि संघर्ष को प्रोत्साहन देने के लिए।

यह भी पढ़े : Russia Ukraine War: जानिए पुतिन की परमाणु वाली धमकी के बाद अमेरिका ने क्या कह दिया?

महिला द्वारा इस वीडियो को इंस्टाग्राम और टि्वटर दोनों अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में टैंक को संचालित करने के साथ-साथ यूक्रेन और रूस को हैशटेग दिया है। यूक्रेनी प्रभावकार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिलीयन फॉलोअर्स है और उनकी इस पोस्ट को हजार से अधिक बार पसंद भी किया जा चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.
Exit mobile version