उत्तर प्रदेश में एक डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर ठेकेदार और उसके 10 सहयोगियों ने डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने भी इस मामले में ठेकेदार और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता को बिठुर के फार्महाउस ले जाया गया और वही उसके साथ यह घटना घटी।

पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना 6 फरवरी को हुई थी। और इसका पता अब चला जब पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ आज सोमवार को बर्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अपनी शिकायत में बताया गया कि वह एक पेशेवर डांसर है और ठेकेदार देवा सरदार ने उसे 6 फरवरी को बिठूर इलाके के एक फार्म हाउस में कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था लेकिन फार्म हाउस पर उन्हें कोई मंच नहीं मिला।

डांसर ने इस बात पर आपत्ति जताते हुए ठेकेदार से बात की। उसी दौरान आरोपियों ने उसे फुसलाया और कहा कि अगर यहां वह अपना परफॉर्म करती है तो उन्हें अच्छी रकम भी दी जाएगी। इसके बाद वह डांस करने के लिए तैयार हो गई। लेकिन प्रदर्शन के दौरान डांसर को शराब पिलाई और शराब पीते ही बेहोश हो गई। पीड़िता का कहना है कि बाद में आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इस घटना का वीडियो भी बनाया। वीडियो बनाने पर वह महिला को ब्लैकमेल करने लगे।

यह भी पढ़े : UP Election: सपा के पोलिंग एजेंट को पीटने के मामले में यूपी में राजा भैया के खिलाफ FIR दर्ज

अब इस मामले में पुलिस अपनी जांच कर रही है और पुलिस मिश्रा का कहना है कि आरोपियों की पहचान देवा सरदार, मोहित, शोभित और 78 अन्य अज्ञात लोगों के रूप में की गई है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 376 और आईटी अधिनियम की धारा 66d के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version