उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक वीडियो सामने आया है जिसमें बार-बालाओं को ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इतना ही नहीं वीडियो में खुलेआम तमंचे पर डिस्को किया जा रहा है।वीडियो वायरल होने के बाद से ही पुलिस हरकत में आ गई है और मामले पर संज्ञान लेते हुए बंदूक लिये नाचते युवक को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वीडियो बलिया जिले का है और ये वीडियो किसी के श्राद्ध कार्यक्रम का है जहां बार-बालाओं के नाच का आयोजन किया गया था।

वायरल हुआ वीडियो


अभी तक डांस के दो वीडियो सामने आए हैं। पहले वीडियो में एक बार बाला को नाचते हुए देखा जा सकता है। बार बाला स्टेज पर ठुमके लगा रही है जबकि लोग सीटियां बजा रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में बार बाला नाच रही है और एक शख्स हाथ में तमंचा लिये डांस कर रहा है। युवक तमंचे को हवा में लगातार हिला रहा है। वहीं एक युवक शख्स को रोकने की कोशिश करता है लेकिन वो रुकने को तैयार नहीं हैं। शख्स लगातार स्टेज के नीचे डांस कर रहा है। वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी थी। अब युवक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़े: तमिलनाडु के अनाइवरी वाटरफॉल में एकाएक आई बाढ़, महिला पांच साल के बच्चे के साथ फंसी

पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार


उभांव थाना प्रभारी ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि वायरल वीडियो 4 दिन पुराना है और अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  गांव के हरदेव राम के श्राद्ध के मौके पर कार्यक्रम रखा गया था। आकाश यादव और अरबिंद गौड़ ने तमंचे पर डांसर के साथ डांस किया था। अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि ये पहला मामला नहीं है जब बार-बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। उत्तर प्रदेश में आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version