India China Clash Video: अरुणाचल प्रदेश में भारत और चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प की खबर सामने आई है। इस झड़प में दोनों देशों की कुछ सैनिक घायल भी हुई है। इस झड़प के बाद भारत ने चीनी सैनिकों को जिम्मेदार ठहराया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय सैनिक और चीनी सैनिक के बीच जबरदस्त झड़प होती दिखाई दे रही है।

भारत और चीनी सैनिक का वीडियो वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय सैनिक और चीनी सैनिक आपस में भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि चीनी सैनिक इंडिया की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहे है। वहीं भारतीय सैनिक उनको अपने देश में जाने के लिए कहते है। भारतीय सैनिक इतने गुस्से हो जाते है कि हाथों में डंडे उठा लेते है। वहीं भारतीय सैनिक की आवाज सुनने के मिल रही है कि “मारो उनको अच्छे से”। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read- VIRAL VIDEO: दोनों हाथों से लिखती बच्ची का टैलेंट देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हुए हैरान, नहीं देखा होगा ऐसा कारनामा

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

यह पुराना वीडियो है तब भी सोशल वीडियो पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को  ट्विटर हैंडल @GunjanxD द्वारा शेयर किया है। 2 मिनट 11 सेकंड के इस वीडियो पर 147 व्यूज आ चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, “भारतीय सेना दिखा रही है कि गंदे पड़ोसियों से कैसे निपटा जाता है. शी जिनपिंग को संदेश है ये.” दूसरे यूजर ने लिखा, “अगर यह सच है तो बहुत अच्छा किया…इनके साथ यही करना चाहिए.” तीसरे यूजर ने लिखा, “वीडियो पुराना हो या नया, हमें भारतीय सेना पर गर्व है.” , “यह नया भारत है यह हमारी भारतीय सेना है इनसे पंगा मत लेना कभी”।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version