संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले एक भारतीय मूल के शख्स को बड़ा खजाना हाथ लगा है। दरअसल 35 वर्षीय भारतीय मूल के शख्स को जैकपोट हाथ लगा है। इस जैकपोट की कीमत दो करोड़ दिरहम है यानी के लगभग 40 करोड़ रुपए मिले हैं।

युवक की तरफ से बताया गया है कि इस नाम में वह अकेले हकदार नहीं है बल्कि इसमें 10 लोग की साझेदारी है बाकी 9 लोग अलग-अलग देशों में रहते हैं ।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रंजीत सोमराजन केरल के रहने वाले हैं वह अबू धाबी में ड्राइवर के रूप में काम करते हैं वह पिछले 3 सालों से टिकट खरीद रहे हैं इस बीच उनके टिकट का नंबर लग गया और उन्होंने जैकपॉट जीत लिया

रिपोर्ट में सोमराजन के हवाले से कहा गया है कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं जैकपॉट जीत पाऊंगा मैं हमेशा अपने को दूसरे और तीसरे नंबर पर होने की उम्मीद करता था उन्होंने कहा कि इस बार दूसरे और तीसरे नंबर पाने वालों के लिए नाम की राशि 30 लाख दिरहम और 10 लाख दिरहम थी।

सोमराजन ने कहा कि मैं 2008 से यहां हूं। दुबई टैक्सी और विभिन्न कंपनियों के साथ ड्राइवर के रूप में काम किया है। पिछले साल एक कंपनी के साथ ड्राइवर-कम-सेल्समैन के रूप में काम किया, लेकिन वेतन में कटौती के करण जीवन कठिन दौर से गुजरा। लेकिन अब जैकपॉट लगने से बेहद खुशी मिली। सोमराजन नौ अन्य लोगों के साथ इनाम की राशि साझा करेंगे।

सोमराजन ने बताया कि इस इनाम के 10 लोग हकदार हैं। जिसमें भारत, पाकिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश जैसे अलग-अलग देशों के लोग शामिल है। वह एक होटल की वैलेट पार्किंग में काम करते हैं। हमने बाय टू एंड गेट वन फ्री ऑफर के तहत टिकट लिया। हर व्यक्ति ने 100 दिरहम जमा किए। टिकट मेरे नाम पर 29 जून को लिया गया था। उन्होंने कहा कि मैं दूसरों से यही कहता हूं कि अपनी किस्मत आजमाते रहना चाहिए। मुझे हमेशा यकीन था कि मेरा भाग्यशाली दिन जरूर आएगा।

Share.
Exit mobile version