सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ ट्रेंड करने लगता है। हाल फिलहाल एक आईआरएस अधिकारी का ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल हाल ही में आईआरएस अधिकारी विकास प्रकाश सिंह की शादी हुई है। उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर भी पोस्ट की थी। इन तस्वीरों पर लोगों की खूब बधाई आई है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जोकि बिल्कुल अलग ही कमेंट कर रहे थे। इस बीच एक टि्वटर यूजर ने आईआरएस अधिकारी से दहेज के ऊपर एक सवाल पूछ लिया। इस पर आईआरएस अधिकारी का जो जवाब था वह बेहद खबरों में है।

बता दें कि उस ट्विटर यूजर ने आईआरएस अधिकारी से कमेंट सेक्शन में पूछा था कि “कितने करोड़ का दहेज?” इस पर अधिकारी ने जवाब में लिखा कि “जब करोगे तब समझ आएगा कि लव मैरिज में बीवी मिलना ही बड़ी बात है।” विकास का रिप्लाई लोगों को बेहद पसंद आया है, लेकिन कमेंट का यह सिलसिला सिर्फ यही नहीं थमा एक अन्य यूजर ने कमेंट्स के माध्यम से पूछा कि “दोनों के पेरेंट्स इतना दुखी क्यों दिख रहे हैं?” इस सवाल के जवाब में विकास ने लिखा कि “खुशी के आंसू वाला चेहरा है। दुखी नहीं है। फोटोग्राफर और लंबी कतार का दबाव है थोड़ा, पिताजी की आदत भी है थोड़ा कम हंसने की।”

ये भी पढ़े-रानू मंडल ने गया ‘kacha badam’ गाना, लोग बोले- ‘मूड कर दिया खराब’

कैरियर के सवाल पर विकास ने दिया यह बेहतरीन जवाब

आईआरएस अधिकारी के कमेंट सेक्शन में कई सारे सवालों की फेहरिस्त आई। उसी में से एक सबसे खास सवाल यह था कि “आपने पहले कैरियर बनाया था या प्यार किया था” विकास इसके जवाब में लिखते हैं कि दोनों साथ-साथ, लेकिन यह मेरी सलाह नहीं है। इसे अपने रिस्क पर ट्राई करें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version