Viral News: एक दिन जब वह अपनी ही साली का अश्लील वीडियो बना रहा था, तभी उसकी पत्नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया फिर जो हुआ…

Trending News: देश के उत्तर भारत में चेन्नई के वाशरमेनपेट इलाके से एक हैरान परेशान करने वाली ख़बर सामने आ रही है। यहां के रहने वाले एक शख्स पर एक अजीब सी परेशान करने वाली सनक सवार हो गई। यह सनक थी नहाती हुई महिलाओं या सड़क पर चलती महिलाओं का चुपके से वीडियो बना लेने की। इस शख्स को जब भी जहां भी मौका मिलता तुरंत महिलाओं के वीडियो बनाने लगता। ऐसे ही एक दिन उसकी साली घर में कपड़े बदल रही थी तभी वह चुपचाप से उसका वीडियो बना रहा था। फिर इतने ही देर में पीछे से इस शख्स की पत्नी आ गई। पत्नी ने अपने पति को ऐसा करते देख पति की जम कर क्लास लगायी। और पत्नी ने पति को ऐसा सबक सिखाया कि वह जिंदगी भर याद रखेगा।

अपनी ही सगी साली का वीडियो बना रहा था
इसी दुनिया में जब किसी इंसान को किसी भी चीज की लत लग जाती है तो वह दूसरों को क्या अपने घरवालों को भी नहीं बख्सता है। तो इस शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया अब तक यह शख्स बाहर की युवतियों के चुपचाप वीडियो बनाता था, लेकिन हद तब पार हो गई जब इस शख्स ने अपने ही घर में अपनी ही साली की वीडियो बनाने लगा। ऐसा ही करते वक़्त एक दिन जब उसकी साली घर में कपड़े बदल रही थी तो उस शख्स ने चुपके से उसकी वीडियो बना रहा था। ऐसा करते वक़्त जैसे ही उसकी पत्नी ने उसे देखा तो वो उसके पास तुरंत आई और पति का फोन बंद कर दिया। पति की इस हरकत पर पत्नी ने पति का फोन चेक कर लिया। फिर जैसे ही महिला ने अपने पति का फोन चेक किया उसकी सारी करतूत सामने आ गई। पत्नी के पैर ज़मीन तब फट गयी जब पत्नी ने देखा कि पति के मोबाइल में कई और महिलाओं के भी वीडियो है।

यह भी पढ़े : श्वेता का ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’ कहना कही कोई पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

पुलिस के हवाले किया पति को
पति की इस परेशान करने वाली हरकत ने पत्नी को हिलाकर रख दिया। इसके बाद पत्नी ने अपने पति से सब कुछ उगलवाने की कोशिश की लेकिन पति सभी आरोपों से इंकार कर रहा था। अंत में हारकर महिला ने पति को बिना बताए पुलिस में शिकायत कर दी। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। अब वह न्यायिक हिरासत में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version