बॉलीवुड से जुड़े अलग-अलग सितारों की वीडियो और फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन हाल-फिलहाल बॉलीवुड की उभरती स्टार जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा। दरअसल इस वीडियो में एक्ट्रेस एक गरीब बच्ची की मदद करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में जहां एक तरफ गरीब बच्ची ने जाह्नवी को पहचान लिया था, वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया में कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है।

जाह्नवी का रिएक्शन देखकर सब हुए हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने रोज की रूटीन के तरह मुंबई की रोड पर वॉक कर रही थी, परंतु जब एक्ट्रेस अपनी कार के पास आई, तो उनकी बातचीत एक गरीब बच्ची से होने लगी। बच्ची ने जैसे ही जाह्नवी को देखा वह तुरंत बोल पड़ी कि “लास्ट टाइम दिया था दीदी” बच्ची की बात से जाह्नवी का दिल भर आया और वह मुस्कुराने लगी। इसके बाद अभिनेत्री अपनी कार में बैठ तो गई, परंतु उन्होंने बच्ची की मदद करने से अपने हाथ पीछे नहीं खींचे, बल्कि अपना बैग उठाया और उसमें कैश खोजने लगी। हालांकि उन्हें अपने बैग में कैश नहीं मिलता इसलिए उनका ड्राइवर उनकी मदद करता है और अपने पर्स में से कैश निकालकर जाह्नवी को दे देता है।

जाह्नवी की इस दरियादिली को देखकर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो भी बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद से ही फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट्स की मदद से जाह्नवी की तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि बच्ची की बातों से ऐसा लग रहा था कि जाह्नवी पहले भी उस बच्ची की मदद कर चुकी है। यही वजह थी कि जब बच्ची ने दोबारा मदद के लिए दीदी कहा तो जाह्नवी भी खुद को रोक नहीं पाई और दोबारा अपनी दरियादिली का प्रमाण देते हुए बच्चे की मदद करने के लिए आगे आ गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version