इस बात से तो सभी वाकिफ है कि कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेस रही हैं. अपने बेबाक अंदाज़ के कारण कंगना का करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन तक, तापसी पन्नू से लेकर स्वरा भास्कर तक से छत्तीस का आंकड़ा रहा है। सिर्फ इंडस्ट्री से सम्बंधित ही नहीं बल्कि कंगना राजनीतिक मामलों में भी बयान देती रहती हैं इसी वजह से कई बार वे विवादों में भी घिर चुकी हैं। अब लाइफ कोच अरफीन ने दावा किया है कि कंगना आत्म विनाश के रास्ते पर हैं और एक दिन इसके परिणाम बहुत बुरे होंगे।

जाह्नवी कपूर की दिलदारी ने सबको किया हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो

लाइफ कोच अरफीन खान ने कंगना के बारे में बात करते हुए कहा कि – मैं पिछले 12 महीनों से कंगना रनौत का विश्वेषण कर रहा हूं और समझ रहा हूं कि उनका दिमाग किस तरह से काम करता है। मैंने ये महसूस किया है कि वह आत्म-तोड़फोड़ के विनाशकारी रास्ते पर हैं, क्योंकि अब वे ध्यान आकर्षित करने और महत्व पाने की कोशिश कर रही हैं, जो कि विनाशकारी है। फिर भी उन्हें ये क्रिएटिव लगता है। इस तरह से वे आखिर में एक बुरी स्थिति में होंगी। कोच ने कहा कि मुझे लगता है, उन्हें गंभीर कोचिंग लेने की जरुरत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version