Kawad Yatra: कोरोना के कारण दो साल कांवड़ यात्रा शुरू हुई है। अबकी बार भक्तों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। शहर और गांव से लोगों की टोली कांवड़ यात्रा के लिए निकल रही है। अक्सर भक्ति में लीन भक्तो की कई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। कावड़ यात्रा के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति इस भीषण गर्मी में अपने मां-बाप को कंधे पर उठाए कावड़ यात्रा पर निकल पड़ा है।

इस व्यक्ति का वीडियो को आईपीएस अशोक कुमार ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘जहां आजकल बूढ़े मां-बाप का तिरस्कार होता है, उन्हें घर से निकाल दिया जाता है या अपने साथ रहने नहीं दिया जाता.. वहीं आज इसका विपरीत दृश्य देखने को मिला। लाखों शिवभक्तों के बीच एक श्रवण कुमार भी है जो पालकी में अपने बुज़ुर्ग माता-पिता को लेकर कांवड़ यात्रा पर आया है। मेरा नमन!’

Also Read: Viral Video: कुत्ते और छोटे बच्चे को इस तरह खेलते हुए देख यूजर्स की छूटी हंसी, वीडियो हुआ वायरल

Also Read: Nothing Phone 1 में सामने आई दिक्कतें, यूजर्स ने की कंपनी से शिकायत

आईपीएस अशोक कुमार द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर्स ने लिखा कि ‘ सच में नमन है ऐसे बेटे को’, तो किसी ने लिखा कि ‘ वाह सर जी यह दृश्य को देखकर मन गदगद हो गया। मीडिया में इन्हें कलयुग का श्रवण कुमार कहा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version