देश के कानून मंत्री किरण रिजिजू सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसके पीछे की वजह है उनका डांस जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनको इस तरह डांस करता हुआ देख के हैरान हैं। सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो पर तारीफों की बाढ़ आ गई है। कानून मंत्री का यह अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनका यह डांस देखकर खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए। पीएम मोदी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर उनके डांस का वीडियो शेयर किया है और उनकी तारीफ की है। पीएम ने उन्हें एक ‘डीसेंट डांसर’ बता दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि किरन रिजिजू का यह वीडियो सुंदर काजलंग गांव का है। जहां पर वे विवेकानंद केंद्र विद्यालय परियोजनाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने लोगों संग लोक गीत पर कुछ इस अंदाज में डांस किया जो अब ट्रेंड कर गया है।

किरण रिजिजू ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने डांस के पीछे की कहानी बताई है। उन्होंने लिखा है कि ये सुंदर काजलंग गांव का नजारा है। मैं वहां पर विवेकानंद केंद्र विद्यालय परियोजनाओं का जायजा लेने पहुंचा था। ‘Sajolang’ लोगों का ये ट्रेडिशनल मनोरंजन करने का स्टाइल है। इस तरह के डांस भी अरुणाचल प्रदेश के हर समुदाय के लिए काफी मायने रखते हैं।

वैसे वायरल वीडियो में रिजिजू के अलावा भी कई लोगों ने उस लोक गीत पर डांस किया है। ढोलक की धुन पर सभी एक-एक आए और थिरकरते गए। सबसे आखिर में केंद्रीय मंत्री ने भी डांस कर अपना नया टैलेंट दिखा दिया और पीएम मोदी भी उसी पर फिदा दिखाई दिए। ये पहली बार नहीं है जब किरण रिजिजू का कोई ऐसा वीडियो वायरल रहा हो। इससे पहले एक कार्यक्रम में उन्हें गाना गाते भी देखा गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version