Momin Saqib: दक्षिण अफ्रीका से भारत की हार के जवाब में, भारतीय यूटूबर गौरव तनेजा और पाकिस्तानी यूटूबर मोमिन साकिब ने एक साथ एक मजेदार वीडियो बनाया। भारतीय टीम ने अफ्रीका के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपनी पहली हार का स्वाद चखी। जैसा कि किस्मत में होगा, पाकिस्तान ने भी दक्षिण अफ्रीका को हराने के लिए भारत पर काफी हद तक भरोसा किया क्योंकि पाक टीम के तीन मैचों में केवल दो अंक हैं।

मोमिन साकिब (Momin Saqib) का फिर हुआ वीडियो वायरल

भारत की हार के बाद मोमिन साकिब ने के वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “भारत हार गया! घर वापस जाने का समय।” मोमिन ने अपने वीडियो ऐसा कैप्शन इस लिए लिखा क्योंकि भारत के हार के बाद अब पाक टीम के लिए सेमिफाइनल में जाने की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है।

Also Read: Virat Kohli के रूम से लीक हुए वीडियो पर बवाल, सख्त कार्यवाई के बाद होटल ने मांगी माफी

साउथ अफ्रीका ने जीता मैच

पर्थ स्टेडियम में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 विश्व कप मैच की बात करें तो भारत को ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा था। सुपर-12 के अहम मुकाबले में रविवार को दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत 20 ओवर में 133 रन ही बना सका। जवाब में, दक्षिण अफ्रीका ने एडन मार्कराम (52) और डेविड मिलर (59) के कड़े अर्धशतकों की मदद से दो गेंद शेष रहते 137/5 रन बनाकर लक्ष्य का पीछा किया।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version