Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसके कारण लोग दोनों के गानों पर जमकर प्यार लुटाते हैं। साथ ही, दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। यही वजह है कि दोनों का पुराना हो या नया गाना सोशल मीडिया पर छाए हुए रहता है। दोनों की स्क्रीन पर केमिस्ट्री जबरदस्त दिखती हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का पुराना गाना ‘हमारे पतिदेव जी’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं क्या खास हैं इस गाने में-

निरहुआ और आम्रपाली ने किया धमाकेदार डांस

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। वहीं आम्रपाली दुबे गाने में एक से बढ़कर एक गाना डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। ये गाना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। निरहुआ गाने में पीले कलर टी-शर्ट और व्हाइट जींस के साथ जैकेट कैरी किए हुए हैं। वहीं आम्रपाली दुबे पीले कलर की लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही है। दोनों गाने में जबरदस्त डांस कर रहे हैं। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और निरहुआ का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। वही दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। साथ ही, दोनों का डांस देखकर ऑडियंस थिरकते दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने पर लगातार बढ़ रहे हैं व्यूज

ये गाना फिल्म विश्वानाक का है। गाने को नीलकमल सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। वही गाने को आजाद सिंह ने लिखे हैं। गाने को म्यूजिक आजाद सिंह और साजन मिश्रा ने दिया हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल Yash film पर अपलोड हुआ है। अभी तक यूट्यूब पर गाने के 47 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं वीडियो के कमेंट की सेक्शन में तारीफों की बारिश हो रही हैं।  

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version