Pasoori Viral Video: पाकिस्तान के कलाकार अली सेठी और शे गिल के ‘पसूरी’  गाने की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। पसूरी गाने ने आते ही धमाल मचा दिया था। इंस्टाग्राम से लेकर यूट्युब शॉर्टस पर हर जगह पसूरी सॉन्ग छाया हुआ है। ‘पसूरी’  गाने पर लोगों ने एक से बढ़कर एक रील शेयर किए है। इसी कड़ी में हम आपको मिलवाने जा रहे है एक ऐसे सख्स से जिन्होंने बड़ी मेहनत से इस गाने को बिगाड़ने या यूं कहिए की गाने की कोशिश की है। हालांकि इनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी शेयर भी कर रहे है। यूं तो ‘पसूरी’ गाने को सुनते ही लोग मस्त होकर झूमने लगते है लेकिन इन दिनों एक शख्स की इस गाने की सिंगिंग को सुन लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं।

पसूरी गाने पर शख्स ने लगाया आठवां सुर

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को ‘पसूरी’ गाना गाते देखा जा रहा है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में शख्स बड़े ही जोश से गाना गाता नजर आ रहा है. इस शख्स के गाना गाने के जज्बे को देखकर वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा।  वीडियो में शख्स गाने और उसके राग से पूरी तरह अनजान दिखाई दे रहा है. लेकिन शख्स को एक सूर का पूरा ज्ञान है जोकि है आंठवा सूर।

ये भी देखें: Dance Viral Video: शादी में मस्त होकर नाचे बाराती जमीन में धंसे

वायरल वीडियों इंस्टाग्राम पर mallu.viral नाम के एकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सिंगर को मैंशन करने की भी बात कही गई है। लोग इस वीडयो को काफी इंजॉय कर रहे है। हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके है। यूजर्स बढ़चढ़ इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version