पुष्पा फिल्म का क्रेज अब तक फैंस के बीच में बना हुआ है। फिल्म की कास्ट को लेकर भी लोगों के बीच में अलग-अलग तरह की चर्चाएं अब भी ताजा है। जहां एक तरफ फिल्म सुपर हिट हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ इसके गाने लोगों के जुबान पर चढ़ गए हैं। श्रीवल्ली गाने का भूत तो सोशल मीडिया पर ऐसा सवार हुआ है कि लोग इस पर वीडियो और रिल्स बनाते ही नहीं थक रहे हैं। ऐसे में रानू मंडल भी पीछे नहीं हटी। उन्होंने इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए खुद भी काफी मजाकिया सा डांस किया। सबसे ज्यादा मजेदार बात तो यह थी कि रानू मंडल इस गाने में बड़े जोश में नजर आई। उन्होंने अपने डांस में जान डालने के लिए गले में गमछा और डंडे की मदद लेकर स्टेप्स फॉलो करने की भी कोशिश की है।

ये भी पढ़े-हाई कैलोरी फूड का सेवन करने से बढ़ेगा वजन, कैलोरी की मात्रा का रखें ध्यान

सोशल मीडिया पर झेलनी पड़ी रानू मंडल को ट्रोल्स की खरी-खोटी बातें

सोशल मीडिया पर हालांकि श्रीवल्ली गाने पर कई सारे लोगों ने रिल्स बनाई थी, लेकिन अब जब से रानू मंडल ने इस गाने पर वीडियो बनाई है, तभी से वह वायरल हो गई है। सिंगर रानू मंडल का वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है, लेकिन अब लोगों के द्वारा उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल रानू मंडल तब से ट्रोल होना शुरू हुई है। जब से उन्होंने अपने गाने के लिए ओवर मेकअप करवा लिया था। फैंस को उनका यह मेकअप बहुत बुरा लगा था, जिसकी वजह से अलग-अलग यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स के जरिए रानू मंडल को ट्रोल करते चले गए।

बहरहाल ताजा खबर यह है कि बहुत जल्द रानू मंडल की बायोपिक बनने जा रही है। इस बायोपिक में रानू मंडल का किरदार एक्ट्रेस इशिका डे निभाने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि यह वही अदाकारा है जोकि लाल कप्तान और बहुत ही मशहूर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में पहले काम कर चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version