वर्तमान समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिसकी मदद से कोई भी रातोंरात मशहूर हो सकता है। यह सोशल मीडिया किसी की भी छवि को मिनटों में बिगाड़ भी सकता है और किसी को आसमान पर पहुंचा भी सकता है। आए दिन इस सोशल मीडिया पर कई वीडियोस वायरल होते हैं। ठीक  ऐसा ही वीडियो हाल फिलहाल इंस्टाग्राम, फेसबुक और अन्य प्लेटफार्म पर तेजी से फैल रहा है, जिसमें अपनी मूंगफली बेचने के लिए विक्रेता एक बड़ा मजाकिया सा गाना गाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने को ‘कच्चा बदाम’ का टाइटल दिया जा रहा है। यह गाना अब सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा फेमस हो चुका है कि लोग इस पर ना सिर्फ डांस कर रहे हैं बल्कि इस गाने को गाते हुए भी रील्स शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Coronavirus case in india: देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के मामले 2 लाख के पार, 871 लोगों की मौत

रानू मंडल भी इस दौड़ में पीछे नहीं है। उन्होंने भी अपनी पूरी क्षमता के साथ कच्चा बदाम गाना गाया था। सिर्फ यही नहीं सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ। हालांकि उन्होंने इस गाने में अपने पूरे सुर डाल तो दिए हैं, परंतु बावजूद इसके लोगों को उनका यह गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर अब लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। अलग-अलग यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स कमेंट सेक्शन में लिखा रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि “बंद करो”, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि “तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दी।” सिर्फ यही नहीं एक यूजर ने तो मजाकिया अंदाज में यह तक कह दिया कि “ओ भाई मारो मुझे मारो, यह मजाक हो रहा है यहां”

लता मंगेशकर के गाने को गाकर बनी थी स्टार

आपको बता दें कि रानू मंडल वही सिंगर है जोकि एक वक्त पर फुटपाथ पर गाना गाती थी। साल 2019 में यह लता मंगेशकर का एक गाना गाती हुई नजर आई थी। उनका यह गाना था “एक प्यार का नगमा है” जब यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो उन्हें बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर एक्टर हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड में गाना गाने का मौका दिया। सोशल मीडिया पर रानू मंडल के और भी कई गाने से संबंधित वीडियो वायरल होते रहते हैं। बीते साल भी वह ‘बचपन का प्यार’ गाना गाने पर सुर्खियों में आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version