यह बात तो सभी जानते हैं कि दुबई में मौजूद बुर्ज खलीफा इस दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के तौर पर जानी जाती है। आजकल बुर्ज खलीफा पर अलग-अलग सेलिब्रिटीज का चेहरा आमतौर पर किसी खास मौके पर आ ही जाता है फिर चाहे किसी सेलिब्रिटी का जन्मदिन हो या किसी विशेष क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के हौसला अफजाई की बात, लेकिन इसका दूसरा पहलू यह भी है कि बुर्ज खलीफा पर खुद के फोटो का लेजर शो करवाने के लिए एक मोटी रकम खर्च करनी पड़ती हैं। दरअसल यह मुद्दा हाल फिलहाल सुर्खियों में इसलिए है क्योंकि हाल ही में दुनिया के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया रोड्रिगेज का जन्मदिन मनाया है।

ये भी पढ़े- श्वेता का ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’ कहना कही कोई पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

जॉर्जिया का बर्थडे इसलिए ज्यादा सुर्खियों में है क्योंकि रोनाल्डो ने उनको एक खास तोहफा दिया है। दरअसल रोनाल्डो ने जॉर्जिया के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा पर उनकी तस्वीर दर्शाने के लिए एक लेजर शो का बंदोबस्त किया था। इस लेज़र शो की कीमत सुनकर सभी के कान खड़े हो गए हैं। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ऐसा करने के लिए रोनाल्डो ने 50 हज़ार पाउंड खर्च किए हैं। भारतीय रुपए में इसे 50 लाख रुपए के बराबर आंका जाता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जॉर्जिया के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जॉर्जिया के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फैंस के साथ सांझा किया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया देखते ही देखते यह वायरल हो गया। इसे अब तक लगभग 78 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 35 से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

इस वीडियो को रोनाल्डो ने 27 जनवरी के दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से सांझा किया था। हाल फिलहाल रोनाल्डो इंग्लिश प्रीमियर लीग के विंटर ब्रेक को अपनी फैमिली के साथ दुबई में इंजॉय कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version