क्रिकेट की दुनिया में महान की उपाधि पाने वाले सचिन तेंदुलकर की जिंदगी के हर हिस्से को उनके फैंसे खूब पसंद करते हैं। यही कारण है कि, उनके बच्चे सोशल मीडिया पर कुछ भी डालते हैं वो ट्रेंड होने लगता है। ऐसा ही कुछ  हुआ सचिन की बेटी सारा के साथ।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/tech-auto/gmail-suffers-outage-in-india/

सोशल मीडिया पर छाई सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। जिसे फैंसे का खूब प्यार मिल रहा है। सारा के इस नए फोटो के बॉलीवुड स्टार भी कायल हो गए हैं, यही कारण है कि, वह सारा की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें, सचिन की बेटी सारा भी अब बड़ी हो गई हैं और विदेश में पढ़ाई करती हैं। सारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती हैं। ऐसी ही एक फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली है। जिसे खूब पसंद किया जा रह है।

व्हाइट-ब्लैक आउटफिट में कहर लग रही सारा

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और अरमान मलिक समेत कई सारे सेलेब्स सारा की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में वे व्हाइट-ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर हंसी है जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। उनकी खूबसूरती फैंस को घायल कर रही है। सारा ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि- ‘सारी मुस्कुराहट इस शहर में है। उनके इस कैप्सन पर भी लोगों के काफी सारे कमेंट आ रहे हैं। आपको बता दें, सारा तेंदुलकर की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सारा को लोग खूब पसंद भी करते हैं। हालंकि वो इस चमक-धमक की दुनिया से दूर रहती हैं।सारा के करियर की अगर बात करें तो वह लंदन के एक बड़े कॉलेज से मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं। उनके अफेयर्स को लेकर भी काफी खबरे सामने आती रहती हैं। कुछ समय पहले उनका नाम इंडियन बैट्समैन शुभमन गिल के साथ जुड़ा था। हालंकि अभी तक ये सामने नहीं आ सका है कि, सारा किसे डेट कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version