देश में इस समय हर तरफ कोरोना का कहर है। हर तरफ चीखें हैं बेबसी है और दर्द ही दर्द नजर आ रहा है। इस बीच तमाम ऐसे वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो कलेजा चीर रहे हैं। जिन्हें देखकर साफ लग रहा है कि, इंसान इससे ज्यादा बेबस कभी नहीं हो सकता है।

दिल दहला देने वाली तस्वीर आयी सामने

इस बीच कोरोना की एक ऐसी विचलित कर देने वाली तस्वीर सामने आयी है, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। एक बेटा कोरोना से पिता की मौत के बाद एंबुलेंस का इंतजार करता रहा। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी जब एंबुलेंस या फिर कोई शमशान ले जाने के लिए नहीं मिला तो बेटे ने कार की छत से पिता की बॉडी बांधी और अंतिम संस्कार के लिए निकल पड़ा। ये मामला आगरा का बताया जा रहा है। एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण मोहित अपने पिता की शव को कार की छत पर बांधकर श्मशान में ले आया। जिसने भी मोहित को देखा वो देखता ही रह गया और खुद के आंसू निकलने से नहीं रोक पाया। शमशान में कई घंटों के इंतजार के बाद आखिर मोहित ने अपने पिता का अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन मोहित का ये दर्द भार फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जिसे जो भी देख रहा है खुद के आंसू रोक नहीं पा रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version