कल यानी 2 अक्टूबर को देश भर में गांधी जयंती सेलिब्रेट की गई। गांधी जयंती के मौके कल लद्दाख में 1000 किलोग्राम के खादी से बने तिरंगे का अनावरण किया था। वहीं उत्तर प्रदेश के संभल जिले में गांधी जयंती के मौके पर अलग ही नजारा देखने को मिला। इस खास मौके पर अखिलेश यादव की पार्टी के सपा नेता फूट-फूट कर रोते नजर आए। वहां मौजूद लोगों ने सपा नेताओं का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग सपाईयों का मजाक बना रहे हैं। कई यूजर्स इसे सपाइयों की नौटंकी बता रहे हैं।

फूट-फूट कर रोए नेता


कल मोहनदास करमचंद गांधी की 152वीं जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खान गांधी जी की प्रतिमा के साथ लिपटकर रोते नजर आए। उनके साथ सपा नेता गालिब खान और अन्य कार्यकर्ता भी नजर आए। दरअसल समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खान गांधी जयंती के मौके पर चौराहे पर गांधी जी की मूर्ति स्थापित करना चाहते थे। उन्होंने दो साल पहले ही मूर्ति बना लगी थी। मूर्ति स्थापित करने के लिए उन्होंने प्रशासन से अनुमति मांगी लेकिन प्रशासन ने अनुमति देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मूर्ति स्थापना करने का ऐलान किया। कल मौके पर ही पुलिस चौराहे पर तैनात कर दी गई थी जिसके बाद सपा नेता मूर्ति की स्थापना नहीं कर पाए और गांधी जी की प्रतिमा पर ही सिर रखकर रोने लगे।

यह भी पढ़े: फैक्ट चेक: वायरल फोटो का दावा, नेताजी सुभाषचंद्र बोस ने पढ़ी अपनी ही मौत की खबर!

https://twitter.com/ShrishtySays/status/1444188285367054342

वायरल हुआ वीडियो


पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खान को रोते हुए देख वहां मौजूद कार्यकर्ता भी रोने लगे। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कुछ कार्यकर्ता रो रहे हैं तो कुछ की हंसी छूट रही है। बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब इस तरीके की वीडियो सामने आई हो। इससे पहले भी कांग्रेस के हसीब अहमद और सपा नेता फिरोज खान के इसी तरह के स्टंट करते हुए पुराने वीडियो सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग इसे कोरी नौटंकी बता रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version