देश और दुनिया से एक से बढ़कर एक चौंका देने वाली खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको आज जिस अनोखी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि, क्या अब बच्चे भी शिक्षकों के साथ सुरक्षित नहीं है। क्योंकि खबर ही कुछ ऐसी है। अमेरिका में एक शिक्षिका ने 15 साल के अपने स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाएं जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई। जैसे ही ये खबर फैली वैसे ही इसकी चर्चा देश और दुनिया में होने लगी।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/politics/congress-leader-acharya-pramod-krishnam-on-ride-of-shivpal-singh-yadav/

शिक्षिका ने पार की सारी हदें

ये घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की बताई जा रही है। महिला शिक्षिका 41 साल की है। जिसका नाम हेरी क्लैवी बताया जा रहा है। आरोपी शिक्षिका इस समय 8 महीने की प्रेग्नेंट है। इसके साथ ही हैरान करने वाली बात ये हैं कि, पीड़ित बच्चा टीचर पर किसी भी तरह का आरोप लगाने के लिए तैयार नहीं है। बच्चे का कहना है कि,  वो पीड़ित नहीं है और उसका रेप नहीं किया गया है। आपको बता दें, फ्लोरिडा में नाबालिग से संबंध बनाना अपराध की श्रेणी में आता है। इस लिए महिला शिक्षिका पर केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही खबर है कि, छात्र के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियोज, फोटो पड़े हैं। जिसे पीड़ित छात्र के दोस्तों ने भी देखा है।

शिक्षिका को स्कूल ने निकाल

इस घटना के खुलासे के बाद स्कूल की ओर से टीचर को स्कूल से निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और अब वो डिस्ट्रिक्ट के दूसरे स्कूल में नहीं पढ़ा पाएगी। इसको लेकर केस भी दर्ज कर दिया गया है। इतना ही नहीं टीचर पर नाबालिग से संबंध बनाने के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा को अनदेखा करने और स्कूल में बंदूक लाने का भी आरोप है। जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस जांच में कई महत्वपूर्ण जानकारियां खुलकर सामने आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version