हाल फिलहाल शादी का सीजन चल रहा है। हर बार की तरह इस बार भी लोग अलग-अलग तरह से अपनी शादी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दुल्हन के डांस का वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन खुली जिप्सी में भोपाल की सड़कों पर डांस कर रही है। दरअसल इस दुल्हन ने बहुत पहले कहा था कि वह जब शादी करेगी, तब उसके दूल्हे की तरह उसकी भी बारात निकाली जाएगी। दुल्हन की इस बात का मान रखते हुए परिवार वालों ने बिल्कुल दूल्हे की तरह दुल्हन की भी बारात निकाली।

https://twitter.com/prajapatilalit/status/1488015167644631043

गौरतलब है कि पहले दुल्हन के पिता ने बेटी की बारात निकालने को लेकर थोड़ी आनाकानी जरूर की थी। पिता को डर था कि कहीं रिश्तेदार और बिरादरी वाले इस बात को लेकर गलत ना समझे। लेकिन दुल्हन अपनी बात पर अडिग रही और उन्होंने यह तक कह दिया कि अगर उनकी बारात नहीं निकाली गई, तो वह शादी ही नहीं करेंगी। इसके बाद जोर-शोर से भावना की भोपाल की सड़कों पर बारात निकाली गई। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दुल्हन भावना ने कहा कि ‌”मैंने अपने पिता से कहा था कि अगर मेरी बारात लड़कों की तरह नहीं निकाली गई, तो मैं शादी नहीं करूंगी। इसलिए वह मान गए और मुझे नहीं लगता कि किसी लड़की ने भोपाल में इस तरह से शादी की है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version