वैसे तो कई हैरान करने वाली ख़बरें हम रोजाना देखते और सुनते हैं, लेकिन कई ऐसी भी खबरें होती हैं, जिनपर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल होता है। अमेरिका से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, एक अमेरिकी नाविक को पानी में बेहद हैरान करने वाली चीज नज़र आई। जब नाविक उस वस्तु के पास पहुंचा तो वो हैरान रह गया। दरअसल, समंदर के ठंडे पानी मे एक महिला थी, जिसके शरीर पर कपड़े तक नही थे।

कैसे दिखी महिला?
एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि, पिछले 26 अक्टूबर को 60 वर्षीय खोस्रो ‘कोज़’ खोसरवानी अपने दोस्तों के साथ समुंदर में सैर के लिए गए हुए थे. इसी दौरान उन्होंने रास्ते में एक डॉल्फिन के झुंड को देखा। इस दौरान जब उन्होंने पास जाकर देखने की कोशिश की तो वे हैरान रह गए। वहाँ कुछ बेहद असामान्य से चीज नज़र आई।

पानी में मिली नेकेड महिला
जब खेसरवानी ने असमान्य से चीज देखी तो उन्होंने पानी में उतरना उचित समझा। इसी बीच उन्हें महिला का पहले हाथ नज़र आया, लेकिन जब उसे बाहर निकाला गया तो उनके होश फाख्ता हो गए, महिला पानी में।बिल्कुल नग्न अवस्था में थी।

महिला को बचाया
महिला को सबसे पहले तो बाहर निकाला गया, इसके बाद फौरन उसे कंबल में लपेटा गया, ताकि ठंड से उसे बचाया जा कसे। इस दौरान महिला की हालत बेहद खराब थी, उसके होंठ कांप रहे थे और वो कंपकपी के साथ धीरे-धीरे बोल रही थी।

यह भी पढ़े- जानिए आखिर क्यों हारी भारत, क्या रही हार की वजह

बताया जा रहा है कि, वो महिला पिछले 12 घंटे से समुंदर के ठंडे पानी में पड़ी रही। उसने बताया कि, वो सैर के लिए गई हुई थी। इसी दौरान पानी में डूब गई। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version