भोपाल: आपने अलग-अलग मागों के लिए कई तरह के प्रदर्शन देखे होंगे, लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के होशंगाबाद रोड की एक कॉलोनी के लोगों ने विरोध का अनोखा तरीका चुना. सड़क की बदहाली से परेशान महिलाओं ने सड़क पर कैट वॉक कर अपना विरोध दर्ज करवाया।

सड़क की बदहाली दूर करने की मांग
स्थानीय महिलाओं ने सड़क की बदहाली दूर करने की मांग करते हुए कैट वॉक किया। दरअसल बारिश से भोपाल के कई इलाकों की सड़कें खराब हो गई हैं और गड्ढे हो गए हैं. दानिश नगर में भी सड़कों की हालत बेहद खराब है, जिसके कारण कॉलनी में कीचड़ भर गया है।

पानी से भरे गड्ढे में मॉडलिंग
सड़क की हालत सुधारने के लिए लोगों ने अलग तरीके से विरोध किया. महिलाओं ने आरोप लगाया कि, सड़कों की बदहाली पर कॉलोनाइजर से लेकर नगर निगम तक शिकायत कर चुके हैं, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

Next Read: पाकिस्तानी एंकर का फनी वीडियो वायरल..देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी »

महिलाओं ने बताया कि, “हम टैक्स देते हैं. लेकिन सुधार की कोई गुंजाइश नहीं है. कॉलोनी की सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे बन जाने से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. कॉलोनी को नगर निगम के हवाले किया जाए. नहीं तो सभी लोग एक साथ सम्पति कर का भुगतान करना बंद कर देंगे.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version