सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां चंद मिनटों में कोई अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है। वहीं किसी के लिए सोशल मीडिया सजा भी बना जाता है। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला सिपाही ठुमके लगाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर महिला सिपाही पुलिस को अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। लेकिन फेमस होना महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा को महंगा पड़ गया।  मामला एसएसपी तक पहुंच गया। महिला सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया।

वर्दी में बनाया था टिक-टॉक वीडियो

दरअसल वीडियो में महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा पुलिस की वर्दी पहने हाथ में पिस्तौल लिये नाचती नजर आ रही हैं। वीडियो में वो कह रही हैं..हरियाणा, पंजाब तो बेकार ही बदनाम हैं…आओ कभी उत्तर प्रदेश, रंगबाजी क्या होती है हम तुम्हें बताते हैं.. न गुंडई पर गाना बनाते हैं ना गाड़ी पर कुछ लिखते हैं.. हमारे यहां पांच-पांच साल के लड़के कट्टा चलाते हैं।इस वीडियो को सिपाही महिला पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था जिसके बाद वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वायरल होने के बाद मामला एसएसपी तक पहुंचा और कार्रवाई हुई। एसएसपी ने तत्काल मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और महिला सिपाही प्रियंका को लाइन हाजिर कर दिया। महिला सिपाही एमएम गेट थाने में तैनात थीं।

यह भी पढ़े:कश्मीरी कांग्रेस नेता की शादी, दुल्हन “महिंद्रा थार” ड्राइव कर ससुराल विदा हुई, देखे वायरल वीडियो

पहले भी कई वीडियो वर्दी में बना चुकी हैं

महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा ने कार्रवाई के बाद वीडियो हटा दिया है। लेकिन बता दें कि  प्रियंका मिश्रा के इंस्टाग्राम पर तमाम ऐसे वीडियो पड़े हैं जिसमें वो पुलिस की वर्दी में हैं और पिस्तौल का इस्तेमाल कर रही हैं।  वीडियो देखकर अंदाजा यही लगाया जा रहा है कि वह थाना परिसर में ही बनाया गया है। गौरतलब है कि ये पहला मामला नहीं है जब किसी पुलिस वाले को टिक-टॉक या सोशल मीडिया पर वर्दी में वीडियो डालने पर संस्पेंड किया हो। इससे पहले भी टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version