फिल्म टाइगर 3 की जोरशोर से तैयारी चल रही है। सलमान खान और कटरीना कैफ की शानदार जोड़ी को देखने के लिए हर कोई उत्साहित है। इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। रील लाइफ के साथ-साथ लोग असल जिंदगी में भी इन-दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। टाइगर 1 और 2 सुपरहिट देने के बाद अब एक बार फिर से सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने और दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिलकुल तैयार है। सलमान खान और कटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ में साथ नजर आने वाले हैं। सलमान और कैटरीना की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। एक-दो वीडियो में सलमान खान अपने भतीजे निर्वाण खान अपनी कार में जाते हुए दिखाई दिए है।

निर्वाण खान बने टाइगर 3 के असिस्टेंट डायरेक्टर

सूत्रों के पता चला है कि सोहेल खान के बेटे और सलमान के भतीजे निर्वाण फिल्म टाइगर 3 में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर रहे है। निर्वाण खान बहुत जल्द फिल्मों में शामिल होने के लिए इच्छुक है। निर्वाण ने 21 साल की उम्र में ही असिस्टेंट डायरेक्टर बनने का निर्णय लिया है और काम सीखने का फैसला किया है। तकनीकी काम के साथ साथ वह फोटोज या शॉर्ट वीडियो को एक फिल्म में कैसे सेट किया जाता है उसे भी सिख रहे है और पूरी कास्ट के साथ संपर्क में रखेंगे। हालांकि निर्वाण को अपने साथ ले जाने का फैसला सलमान का था।

यह भी पढ़े- लौट के अक्षय OTT पर आए, एमेजॉन प्राइम ने लगाई बेलबॉटम पर तगड़ी बोली

इमरान हाशमी बनेंगे दमदार विलेन

टाइगर 3 के मुख्य विलेन इमरान हाशमी होंगे। लंबे समय के बाद इमरान निगेविट भूमिका में दिखने वाले हैं। एक्टर फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इमरान हाशमी ने टाइगर 3 में अपनी भूमिका के लिए एब्स भी बनाए है।यशराज एक अलग चेहरे को बतौर विलेन कास्ट करना चाहती थी। जिस तरह ‘टाईगर जिंदा है’ में सज्जाद डेलाफ्रूज को कास्ट किया गया था। लिहाजा, वाईआरएफ ने महसूस किया कि इमरान इस भूमिका में फिट बैठेंगे। वह इंटेंस भूमिकाओं में दमदार लगते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं टाइगर सीरीज की फिल्में

बता दें कि टाइगर फिल्म सीरीज के दोनों पार्ट अब तक काफी हिट रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों ने मोटी कमाई की थी। अब टाइगर 3 दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version