T20 विश्व कप के पहले हीं मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी. भारत-पाक के मैच को देखने के लिए स्टेडियम में दर्शकों की भारी भीड़ थी. वैसे भी भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच से दोनों देशों के लोगों के इमोशन्स जुड़े होते हैं. इस मैच को देखने के लिए कई बड़ी हस्तियां दुबई में मौजूद थीं, इनमें अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा भी थे, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उर्वशी रौतेला की हो रही है।

ऋषभ पंत को उर्वसी ने किया चीयरअप
दरअसल, मीडिया में ऋृषभ पंत और उर्वसी रौतेला के डेटिंग की खबरें खूब चली थी, हालांकि बाद में खबर सामने आई कि, दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई और दोनों अलग हो गए हैं. चर्चा ये भी थी ऋृषभ पंत ने उर्वसी को ब्लॉक कर लिया है.

https://twitter.com/iamsimu77/status/1452320812611088394?s=20

स्टेडियम में छा गई उर्वसी
जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच चल रहा था, उसी दैरान कैमरा अचानक उर्वसी की तरफ पैन हुआ, जिसके बाद चर्चा उर्वसी की होने लगी. फैंस भी हैरान हो गए कि, दोनों के रिश्ते खराब थे, फिर भी उर्वसी चियर कर रही हैं। इसके बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई उर्वसी
सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. इनमें उर्वसी को खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि, उर्वसी इसलिए चीयर कर रही हैं, ताकि ऋृषभ उन्हे अनब्लॉक कर दें।

एक दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, कोई बात नहीं आप अनब्लॉक हो जाओगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version