Viral Animal Video: सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर हैरान कर देने वाली वीडियो के बारे में देखा होगा और पढ़ा होगा, लेकिन हम दावे से कह सकते है कि, जो वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसके बारे में देखने और पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और पहली बार तो आपको अपनी आंखों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है कि, एक बकरा इंसानों की तरह अपने दो पैरों पर चल रहा है।

https://twitter.com/wowinteresting8/status/1556676969429086209?s=20&t=FxKf2I6F0hofgI3dJ5267w

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बकरे का वीडियो

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बकरा कुछ ऐसा कर रहा है, जो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, ये बकरा जानवरों की तरह चार पैरों पर नहीं बल्कि इंसानों की तरह दो पैरों पर चलता है। यही कारण है कि, ये वीडियो जो भी देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है।इंसानों की तरह ही जानवर भी काफी समझदार होते हैं, ये बात अक्सर हम लोगों से सुनते हैं। लेकिन इंसानों की ही तरह अगर कोई जानवर चलने लगे तो सभी को हैरानी होती है। इसीलिए ये विडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:  Viral Video: जानबूझकर बतख ने मगरमच्छ को नींद से उठाया, मगरमच्छ का खाना बनते-बनते बची

वीडियो हंसने पर कर देगा मजबूर

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, ये वीडियो किसी पशुपालन फार्म का लग रहा है। जहां एक बकरा मुर्गियों के बीच मज़े से इंसानों की तरह दो पैरों पर चलता दिख रहा है। बकरे को देखकर एक मुर्गी भी उसकी नकल करने की कोशिश करने लगती है। लेकिन वो कर नहीं पाती है। ये बकरा काफी मोटा ताजा नजर आ रहा है। इस वीडियो को बनाने वाला भी इसे देखकर हंस रहा है। इस वीडियो को जब से सोशल मीडिया पर डाला गया है। तब से इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version