Alt Balaji Sexy Web Series: मौजूदा समय में बोल्ड वेब सीरीज की डिमांड लगातार बढ़ रही है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सिर्फ बोल्डनेस ही नहीं एक कहानी भी चाहिए। ओटीटी के इस दौर में बोल्ड कंटेंट की मांग लोगों के बीच ज्यादा है। खैर, अगर आप भी बोल्ड वेब सीरीज से उपकार एक खास कहानी को एन्जॉय करना चाहते हैं तो हम आपकी मदद करेंगे। जी हां, ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कोड एम सीजन 2’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सीरीज के पहले सीजन को फैंस से खूब प्यार मिला था। इस सीजन में भी टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा जेनिफर विंगेट जबरदस्त अंदाज में नजर आईं हैं।

मिलिट्री इंटेलिजेंस के रोल में फिट हैं जेनिफर

Credit- Youtube

जेनिफर विंगेट का ‘कोड एम 2’ मेजर मोनिका मेहरा (जेनफर विंगेट) को मिलिट्री इंटेलिजेंस में प्रमोट किया गया है। जब एक आदमी कारगिल दिवस समारोह के दौरान मुख्यमंत्री जोशी की हत्या करने की कोशिश करता है, तो मोनिका एक उलझे हुए और जटिल मामले में शामिल हो जाती है। सीरीज में वह अपने अनुमान का अनुसरण करती है कि मिशन के पीछे का आदमी सेना में एक अंदरूनी सूत्र है। अपराधी तक पहुंचने के लिए उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा? सवाल यह होना चाहिए कि क्या वह अपराधी तक पहुंच पाएगी?

ये भी पढ़ें: फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंकाया और अपने दम पर इंडस्ट्री में पाया काम, जानिए सारा की लाइफ चेंजिंग जर्नी

यह है कहानी

पहला एपिसोड विस्फोटों की आवाज़ और पुलिस और सेना के एक जवान के बीच टकराव के साथ शुरू होता है। दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के बाद एपिसोड पुणे में सेना के बेस कैंप में स्थानांतरित हो जाता है जहां मेजर मोनिका की चौकस और गहरी नजर के तहत कारगिल दिवस पर सीएम जोशी की अगवानी की तैयारी की जाती है। सभी सुरक्षा उपाय के बावजूद मुख्यमंत्री को मारने का प्रयास किया जाता है।

ये भी पढ़ें: Vastu Tips: घर में पूर्वजों की फोटो लगाते हुए इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो जाएगा बड़ा नुक्सान

इस कहानी को आप जरूर करेंगे एन्जॉय

20 मिनट का एक एपिसोड निश्चित तौर पर आप पसंद करेंगे। जेनिफर विंगेट की इस सीरीज में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं और कहानी सस्पेंस से भरी है। सीरीज में थ्रिल्स और एक्शन सीन्स काफी बढ़िया हैं। एक्ट्रेस इस रोल में परफेक्ट दिख रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version