Viral Animal Video: पानी के मगरमच्छ के बारे में आपने कई सारी कहानियां सुनी होगीं देखी होंगी, हो सकता है आपने मगरमच्छ को बेहद नजदीक से शिकार करते हुए भी देखा हो। लेकिन आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपके होश उड़ा जएंगे और आप इस वीडियो को पूरा देखे बिना रह ही नही पाएगे, क्योंकि वीडियो ही कुछ ऐसी है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल ह रहा है। जिसमें आप जंगली जेब्रा और मगर मच्छ देख सकते हैँ। इस वीडियो में दोनों के बीच काफी खतरनाक लड़ाई देखने को मिल रही है।

जेब्रा और मगरमच्छ के बीच हुई भयंकर लड़ाई

इस वायरल होती वीडियो मे प देख सकते है कि,वीडियो में जेब्रा का बड़ा झुंड नदी पार करता नजर आ रहा है। मगर नदी में कई मगरमच्छ पहले से मौजूद हैं जो इस पल को अपने खाने के तौर पर मौके के रूप में देख रहे हैं। उनमें से एक मगरमच्छ अपने नजदीक से गुजर रहे जेब्रा को देख लेता है और फिर उस पर हमला कर देता है। वीडियो में आप देख सकते है कि, मगरमच्छ जेब्रा का पैर बुरी तरह से पकड़ लेता है और जेब्रा की तमाम कोशिशों के के बाद भी उसे नहीं छोड़ता है।

ये भी पढ़ें: दिशा पटानी ने फिर एक बार तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टाइट ड्रेस पहन कैमरे में हुई कैद

वीडियो देख होश उड़ जाएंगे

जेब्रा का पिछला हिस्सा कट जाता है मगर वो हार नहीं मानता। वो किसी तरह अपने आप को छुड़ाकर वहां से भागता है मगर तभी मगरमच्छ फिर वहां आ जाता है। जिसके बाद जेब्रा अपने दांतों से मगरमच्छ के चेहरे की निचली चमड़ी को पकड़ लेता है। इससे मगरमच्छ को कुछ दर्द होता है और वो अपना चेहरा छुड़ाने लगता है। जिसके बाद अचानक से मगरमच्छ वहां से ओझल हो जाता है। फिर तुरंत जेब्रे पर हमला करके उसे मार डालता है और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो जाता है।

Also Read: Devar Bhabhi Dance Video: देवर की शादी में भाभी ने किया धमाकेदार डांस , दावा है ऐसा डांस कभी नहीं देखा होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version